CPI/SPI

Finally its over.. Passed all courses.. I always wanted to write this post.. Its not at all interesting.. But I always wanted to do the analysis..


Some not so well known generalizations of CPI: (which I have heard in the last 4 years)

My mentor, brother, friend, senior (all in one) told me before even I came into IIT, "CPI badhegi nahin giregi.. shuru mein acchi maar lena"

First year second sem... may of us are in the false impression.. "Abe wo to main padhta nahin hoon.. main padhta to main bhi dassi hota.. its just about choice". Bull shit statement hai.. Main kitna bhi padh leta 9.5 nahin hota.. ya phir main itna padh hi  nahin sakta tha ki main 9.5 le aaoon..

Second year first sem.. "Ya to CPI le aaon.. ya CG/Manager Ban Jao.. Ek hi baat hai".. kfh? kitna stupid statement hai..

Third year second sem.. "CPI important to hai.. saali companies ko kaun bataye ki CPI basis par shortlist na kare.. us nehli se jyada CS to mujhe aata hi hai"

Fourth year first sem.. "Saala thodi si CPI bana li hoti.. 8.5 ke neeche shortlist nahin kar rahe saale"

Fourth year second sem.. "In the end, it doesn't even matter" :P



Comments